डॉ. मशहूर गुलाटी के चाहने वालों के लिए एक बड़ी ख़ुशख़बरी

कपिल शर्मा हाल ही में सुनील ग्रोवर को मनाने उनसे मिलने जाने वाले थे | पिछले एक हफ्ते से लगातार ट्रेंड में रहे सुनील ग्रोवर उर्फ़ हमारे मशहूर गुलाटी
dr-mashhoor-gulathi-sunil-grover-kapil-sharma-show

पिछले एक हफ्ते से लगातार ट्रेंड में रहे सुनील ग्रोवर उर्फ़ हमारे मशहूर गुलाटी का कपिल शर्मा के शो में वापस आना लगभग तय माना जा रहा है.

सूत्रों की अगर मानें तो कपिल शर्मा हाल ही में सुनील ग्रोवर को मनाने उनसे मिलने जाने वाले थे मगर इसके पहले उन्होंने सोचा की क्यों ना एक बार सुनील से फ़ोन पर भी बात कर ली जाए.

बताया जा रहा है की जब फ़ोन पर कपिल शर्मा ने सुनील गोवेर से माफ़ी मांगी तो सुनील ने उन्हें तुरंत माफ़ कर दिया और शो में वापस आने के संकेत भी दिए.

ऐसा भी बताया जा रहा है की २६ मार्च २०१७ को चले इसकोदेखो चैनल के ट्विटर पर एक प्रयास का इस पुरे घटना पर काफी असर पड़ा है.

इस चैनल ने २६ मार्च को ट्विटर पर एक मुहीम छेड़ी जिसके तहत जो लोग चाहते हैं की सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा को माफ़ कर दें वो लोग #ForgiveKapilSharma को इस्तेमाल करते हुए मैसेजेस करेंगे.

अगर इस चैनल की मानें तो एक दो नहीं बल्कि लगभग २०००० से भी ज्यादा लोगों ने इस हैज़ टैग को यूज़ किया और सुनील को कपिल को माफ़ कर देने की बात कही. अनुमान लगाया जा रहा है की सुनील ने इसी बात के चलते कपिल को माफ़ करने का फैसला लिया.

इसी के साथ आप को बता दें की चन्दन प्रभाकर और अली अजगर भी शो में बने रहेंगे. और अगर ये सारी बातें सही साबित हुयी तो हम सभी को एक बार फिर से डॉ. मशहूर गुलाटी को द कपिल शर्मा शो में  देखने का मौका मिलेगा.