हर दिन देख लिया लेकिन ‘अच्छे दिन’ अभी नहीं दिखे: अखिलेश यादव

जैसे जैसे चुनाव के दिन नजदीक आ रहे हैं, नेताओं का एक दूसरे पर प्रहार बढ़ता जा रहा है. अखिलेश यादव भी ने भी किया बीजेपी और बीएसपी पर मजाकिया हमला

जैसे जैसे चुनाव के दिन नजदीक आ रहे हैं, नेताओं का एक दूसरे पर प्रहार बढ़ता जा रहा है. अखिलेश यादव भी इसमें कहीं से कम नहीं हैं. आज हुए मुजफ्फरपुर की सभा में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की वो अभी तक जहा भी गए हैं उनको ऐसा साफ़ नज़र आ रहा है की आने वाले दिनों में समाजवादी सरकार दुबारा आने वाली है.

उन्होंने बीजेपी को उत्तर प्रदेश की चुनावी लड़ाई से बाहर बताया है. बात बात में उन्होंने यह भी कहा की उन्होंने हर तरह के दिन देख लिए पर अभी भी अच्छे दिन नहीं दिखें हैं. उन्होंने कहा की बीजेपी वाले सबसे चालू हैं जिन्होंने आम लोगों को लाइनों में खड़ा कर दिया था पर अब उनकी उलटी गिनती शुरू हो गयी है.

इसी तरह धौलाना विधानसभा क्षेत्र में भी एक जान सभा को संबोधित करते हुए और बीजेपी और बीएसपी पर हमला करते हुए ये कहा की चोर चोर मौसेरे भाई हैं और ये दोनों पार्टियां राज्य में सरकार बनाने की कोशिश में किसी भी हद तक जा सकती हैं.

अखिलेश का बीएसपी को बीजेपी से जोड़ कर देखना एक राजनैतिक विचार हो सकता है पर गौरतलब हो की बीएसपी की प्रमुख मायावती में बीजेपी के मेनिफेस्टो को झूठ का पुलिंदा करार दिया था.

Preeti Mishra
Preeti Mishra

Content Writer | Foodie | Motivator | Political Analyst